Tuesday, September 9, 2008

फोन पर ही परवान चढ़ा सलेम-मोनिका का इश्क


Sep 08, 09:44 pm
नई दिल्ली। अबू सलेम से आंखें नहीं लड़ीं उसकी। उसने तो फोन पर ही उसे दिल दे दिया। यह खुलासा किया है अबू सलेम की प्रेमिका और पूर्व अभिनेत्री मोनिका बेदी ने।
सलेम से संबंधों और जाली पासपोर्ट मामले में फंसने के कारण कुछ वक्त जेल में बिताने की वजह से मोनिका सार्वजनिक जिंदगी से काफी दूर हो गई थी। लेकिन अभी हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस में उसे लोगों से मुखातिब होने का मौका मिला तो उसने मन की तमाम बातें उड़ेल दीं। उसने मुंबई बम कांड के प्रमुख आरोपी अबू सलेम के साथ बिताई जिंदगी के कई राज फाश किए हैं। मोनिका ने बताया कि उसे फोन पर ही अबू से मुहब्बत हो गई थी। लेकिन जब वह उससे भारत लौटने की जिद करती थी, वह आपा खो देता था। गौरतलब है कि मोनिका को सलेम के साथ पुर्तगाल से प्रत्यर्पित कर भारत लाया गया था।
मोनिका का कहना है कि सलेम कभी कभी आपा खो देते थे। खासकर मेरे भारत लौटने की जिद करने पर। उसे डर था कि भारत में पुलिस मुझसे उसके बारे में पूछताछ करेगी और उस तक पहुंच जाएगी। मोनिका के मुताबिक 1999 में सलेम ने उसे एक स्टेज शो के लिए अर्सलान अली के नाम से फोन किया। हालांकि यह शो कभी हुआ ही नहीं। फोन पर शुरू हुआ बातों का सिलसिला कब प्यार में बदला इसका पता ही नहीं चला। 8 महीने तक फोन पर बात के बाद दोनों की पहली मुलाकात दुबई में हुई।
इससे पहले मोनिका दर्जन भर से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी थीं। सलेम ने अपने ऊपर चल रहे कुछ मुकदमों की बात उसे बताई थी। लेकिन यह नहीं बताया कि पुलिस उसे मुंबई बम कांड या संजय दत्त को एके-47 देने जैसे संगीन मामलों में तलाश कर रही है। मोनिका कहती है कि उसकी असलियत का पता मुझे पहली बार पुर्तगाल की जेल में तब चला जब मेरे वकील ने उस पर लगे आरोपों के कागजात दिखाए।
छह साल साथ रहने के बाद मोनिका, सलेम से कोई वास्ता नहीं रखना चाहती। वह कहती है कि साथ रहने पर पता चला कि हम दोनों अलग-अलग किस्म के इंसान हैं। अब रियलिटी शो से बाहर हो चुकी मोनिका कुछ ऐसा करना चाहती है कि उसके माता-पिता उस पर फख्र कर सकें।

No comments: